Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडइमरान हाशमी और ऐश्वर्या राय नहीं देखते एक दूसरे का चेहरा, इस...

इमरान हाशमी और ऐश्वर्या राय नहीं देखते एक दूसरे का चेहरा, इस वजह से हुआ हैं झगड़ा

जैसा कि आप सभी जानते हैं बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शादी के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड की दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली है। वे शादी के बाद मात्र दो फिल्मों में ही नजर आई।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसके वजह से वह फिर से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ छत्तीस का आंकडा चलता है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम करने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है।

आपको बता दिया जाए 2014 में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इमरान हाशमी फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ ऐसा कह दिया था कि अभिनेत्री आज भी उनसे नफरत करती है।

इस शो में करण जौहर के साथ अभिनेता इमरान हाशमी रैपिड फायर राउंड गेम भी खेलते नज़र आए थे। इस गेम में इमरान हाशमी को उनके दिमाग में जो सबसे पहला नाम आता है, वह नाम उन्हें बोलना था। इसी दौरान करण जौहर ने सवाल किया प्लास्टिक। इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान हाशमी ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। इसका तात्पर्य यह था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूबसूरती असली नहीं बल्कि नकली थी। इसके लिए अभिनेता इमरान हाशमी ने माफी भी मांगी थी।

इसी के साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें सबसे बुरा कमेंट ‘फेक और प्लास्टिक’ बोलना लगा था। बता दे बादशाहो फिल्म में इमरान हाशमी नजर आए थे। यह फ़िल्म ऐश्वर्या राय को भी ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular