Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के बंगले के बगल...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के बंगले के बगल में खरीदा सबसे महंगा घर, कीमत जानकर होश उड़ेंगे

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले तो रणवीर सिंह ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर काफी बातें की और कई सारे राज भी खोले। आपकी जानकारी के लिए बता दे रणवीर सिंह ने मुंबई मे ही करोड़ो रुपये का आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

बता दे रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर ‘सागर रेशम’ में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’ और सलमान खान के ‘गैलेक्सी’ अपार्टमेंट के बीच में है। इस अपार्टमेंट से मुंबई का अरेबियन समंदर का नजारा बहुत सुंदर दिखाई देता है।

आपको बता दें की बांद्रा इलाके में स्थित इस अपार्टमेंट की किंमत लगभग 119 करोड़ रुपए बतायी जा रही है। रणवीर सिंह और दीपिका का यह अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है। इस अपार्टमेंट में कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है।

रणवीर सिंह के 119 करोड रुपये महंगे इस अपार्टमेंट में उन्हे 19 कार पार्किंग एरिया भी मिले हैं। जैसे की आप जानते ही है की बांद्रा बैंडस्टैंड एक हाई प्रोफाइल रेजीडेंशियल इलाका है। और सागर रेशम बिल्डिंग में चार और पांच बेडरूम के अपार्टमेंट हैं। यह बिल्डिंग ल बॉलीवुड ऍक्टर शाहरुख खान और सलमान खान के घर से थोडे ही दूरी पर है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। वह अपनी अपनी फिल्मों में बिजी रहने के साथ साथ एक दूसरे को भी पूरा समय देते हैं। रणवीर सिंह को आखिरी बार ‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म में देखा गया था। साथ ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular