Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटक्या रिकी पॉन्टिंग भारतीय खिलाडियों और टीम पर कर रहे जादू? जानिए

क्या रिकी पॉन्टिंग भारतीय खिलाडियों और टीम पर कर रहे जादू? जानिए

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा टी ट्वेंटी मैच इंग्लैंड ने जीता और रोहित शर्मा के लगातार 19 अंतरराष्ट्रीय मैच जीतने के रिकॉर्ड पर रोक लगी.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो लगातार 20 मैच जीतने का रिकॉर्ड रिकी पॉन्टिंग के नाम पर था जिन्होंने अॉस्ट्रेलिया के लिए बतौर कप्तान लगातार सबसे ज्यादा 20 मैच जीते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद रोहित शर्मा का ये रिकॉर्ड बनाने का सपना टूट गया.

आपको बता दें की लोग रिकी पॉन्टिंग के बारे में अब ऐसा बोल रहे हैं की वो काला जादू कर रहे हैं और इसकी वजह आज हम आपको बताएंगे.

आपको बता दें विराट कोहली ने साल 2019 में अपना आखिरी शतक लगाया था और वो रिकी पॉन्टिंग के 71 वे शतक से सिर्फ एक कदम दूर थे, लेकिन उसके बाद से उनका शतक नहीं आया.

आपको बता दें की वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा ने 29 शतक लगाए हैं और वो रिकी पॉन्टिंग के 30 शतक से एक कदम दूर थे, लेकिन पिछले 1 साल से वो वनडे में शतक नहीं लगा पाए हैं.

उसके अलावा बतौर कप्तान सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच जीतने के लिए विराट कोहली को सिर्फ 1 और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतना था, लेकिन विराट कोहली ने सीधे कप्तानी ही छोड़ दी.

ये इन सभी वजहों से लोग ऐसा बोल रहे हैं की रिकी पॉन्टिंग काला जादू कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular