Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटजानिए कैसे रही है सुर्य कुमार यादव की लव स्टोरी, कुछ ऐसे...

जानिए कैसे रही है सुर्य कुमार यादव की लव स्टोरी, कुछ ऐसे हासिल किया था प्यार

सूर्यकुमार यादव ने देविशा शेट्टी से वर्ष 2016 में शादी कर ली थी। सुर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी की पहली मुलाकात वर्ष 2012 में हुई थी। बता दे मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई थी और देखते ही देखते दोनो की दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुर्यकुमार यादव 22 वर्ष के थे और बीकॉम प्रथम वर्ष के विद्यार्थी थे। उसी समय तब देविशा शेट्टी ने 12वीं पास की थी और जिस कॉलेज मे सुर्यकुमार यादव विद्यार्थी थे उसी कॉलेज में देविशा शेट्टी ने भी एडमिशन लिया था। इस दौरान कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस ने सूर्यकुमार को उनका दीवाना बना दिया।

सुर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी दक्षिण भारत से है। दोनों की शादी भी दक्षिण भारतीय तरिके से हुई थी। देविशा शेट्टी को अक्सर स्टेडियम मे पती सुर्यकुमार यादव को चीयर करते हुए देखा गया है। देविशा शेट्टी एक डांस कोच है। इसके साथ ही वो एक समाज सेविका के रूप में भी काम करती है।

आपको बता दें की फैन्स सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स भी कहते है। और सुर्यकुमार यादव मैदान के चारों ओर शॉटस लगाने के लिए जाणे जाते है। सूर्यकुमार यादव ने वर्ष 2021 मे श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वनडे डेब्यू किया था। और वर्ष 2021 मे ही इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला T20 मैच भी खेला था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे सूर्यकुमार यादव ने आंतरराष्ट्रीय T20 मैच मे इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद भारतीय टीम की ओर से शतक जड़ने वाले 5वें बल्लेबाज बन गए है। सूर्यकुमार यादव ने अपने आंतरराष्ट्रीय करियर मे भारतीय टीम की ओर से कुल 7 वनडे मैच और कुल 19 T20 आंतरराष्ट्रीय मैच खेले है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular