Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडदिशा पटानी बीच लोगों के सामने आई ऐसे कपड़ों में जहां जम...

दिशा पटानी बीच लोगों के सामने आई ऐसे कपड़ों में जहां जम गई भीड़, देखें वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन 2’ की रिलीज का इंतजार करती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान वे ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है। लोग उन्हें बॉडी शेमिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

बता दे हाल ही में अभिनेत्री को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक मॉल में स्पॉट किया गया, जहाँ वे येलो कलर की टॉप और डेनिम जीन्स में नज़र आई। इस इवेंट में उनके को स्टार्स अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी शामिल थे। इस दौरान अभिनेत्री दिशा पटानी को अपने आउटफिट के लिए बहुत ट्रोल किया गया।

हाल ही में अभिनेत्री दिशा पटानी एयरपोर्ट पर बेहद कैजुअल लुक में दिखाई दी थी, जहां उनके को- स्टार्स अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी मौजूद थे। इस दौरान भी उन्हें अपने कपड़ों के वजह से ट्रोल होना पड़ा। लोगों ने उन्हें जमकर रोल किया। ट्रोलर्स ने उन्हें यह कहा कि वे सिर्फ इस तरह के कपड़े ही पहनना जानती है और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के अलावा सिर्फ यही पहचान रखती है।

कई लोग तो अभिनेत्री दिशा पटानी को कुपोषित और फ्लैट कहकर भी ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने माधुरी दीक्षित से भी तुलना करते हुए कहा है कि वे उतनी पतली नहीं थी, लेकिन बेहद खूबसूरत थी।

आपको बता दिया जाए फिल्म एक विलन रिटर्न 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ-साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और आदित्य रॉय कपूर में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। वे योद्धा’ और ‘प्रोजेक्ट के’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाली है। इस फ़िल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज़द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular