Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबेटा चाहिए या बेटी? रणबीर कपूर ने बताई इच्छा

बेटा चाहिए या बेटी? रणबीर कपूर ने बताई इच्छा

जैसा की हम सभी जानते है पिछले महीने ही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने सोनोग्राफी सेशन की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नैंसी की घोषणा की थी। दोनों कपल अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।अभिनेता रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फ़िल्म शमशेरा की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में, रणबीर स्टार परिवार के साथ रविवर शो में दिखाई दिए और अनुपमा की रूपाली गांगुली से पेरेंटिंग टिप्स लेते नज़र आए।

रणवीर कपूर ‘रविवार विद स्टार परिवार’ पर फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली से अच्छे डैडी बनने की ट्रेनिंग लेते हैं। इस दौरान रणबीर कपूर बच्चे के डायपर बदलने से लेकर बच्चे को अच्छी तरीके से दूध पिलानौ सीखते हैं। शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी अच्छी ट्रेनिंग देने के लिए रूपाली गांगुली की तारीफ करते नज़र आते हैं।

इसी के साथ रणबीर कपूर बंगाली सुंदरी के साथ बातचीत के दौरान बेटी होने की इच्छा जाहिर की थी। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो लांच हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि उन्हें बेटी चाहिए। वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। इस वीडियो का कैपशन था,”इस रविवार सिर्फ धमाल और मस्ती होगी, रणबीर कपूर और वाणी कपूर हमारे परिवार के साथ खेलेंगे।”

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री वाणी कपूर इस शो में एक दूसरे को टक्कर देते हैं। रणवीर कपूर अनुपमा की टीम को सपोर्ट करते हैं और वाणी कपूर इमली की टीम में शामिल होती नजर आती है।

बात दे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। शादी में सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद थे। दोनों स्टार्स फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए। जल्द ही दोनों माता- पिता भी बनने वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular