Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने किसिंग करने में तोड़े सभी रिकॉर्ड, एक...

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने किसिंग करने में तोड़े सभी रिकॉर्ड, एक ही फिल्म में किए 21 किस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में, जब ऑन-स्क्रीन किसिंग की बात आती है, तो किसिंग अवार्ड बॉलीवुड के जाने-माने किसर यानी “इमरान हाशमी” को जाता है। क्या आपने कभी सोचा है कि किस बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम बी-टाउन में किसिंग का रिकॉर्ड है? यह नाम सुनकर आपके दिमाग में बॉलीवुड की अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का नाम आया होगा। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ख्वाहिशें फ़िल्म में 17 किसिंग सीन्स देती हुई नजर आई थी।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने बॉलीवुड करियर में कई किसींग सीन दे चुकी हैं। लेकिन फिर भी वे दूसरे स्थान हासिल कर पाई। हमारे बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री भी है जिन्होंने मल्लिका शेरावत को भी पीछे छोड़ दिया है। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी किसिंग सींस की वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने फ़िल्म ये साली जिंदगी में 22 किसिंग सीन्स देती हुई नजर आई थी। इस फ़िल्म में अदिति के साथ अरुणोदय सिंह भी लीड रोल निभा रहे थे। अदिति ने इस फ़िल्म में अरुणोदय सिंह को 22 बार किस किया था और यह फ़िल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने 22 किसींग सीन देकर मल्लिका शेरावत को भी पीछे छोड़ दिया है।

अरुणोदय सिंह जिस्म 2 और मिर्च जैसी फिल्मों में भी हॉट सींस दे चुके हैं। अदिति और अरुणोदय के किसिंग सींस को देखकर यह लगता है कि उन्होंने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के किसिंग सींस को भी बेहद टाफ कंपटीशन दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक किया बताया जाता है कि दोनों ऑन स्क्रीन किस करने से बेहद हिचकिचते थे, लेकिन फ़िल्म के मेकर सुधीर मिश्रा दोनों को बहुत प्रोत्साहित करते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular