Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडहॉटेल के कमरे में ऐसा क्या हुआ था जिस वजह से ऐश्वर्या...

हॉटेल के कमरे में ऐसा क्या हुआ था जिस वजह से ऐश्वर्या राय और विवेक अॉबेरॉय का हुआ था ब्रेकअप

सलमान खान और ऐश्‍वर्या का अफेयर तो बॉलीवुड का सबसे चर्चित और विवादित अफेयर रहा है। फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। उस समय लगने लगा था की दोनों शादी कर लेंगे। मगर बाद में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के गुस्से की वजह से ब्रेकअप ले लिया था।

सलमान खान से अलग होने के बाद ऐश्‍वर्या राय की जिंदगी मे विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुयी। फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ की शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय का प्यार परवान चढणे लगा था। विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या के प्यार मे इस कदर डूब चुके थे की ऐश्वर्या राय के 30वें जन्मदिन पर विवेक ने उन्हें 30 गिफ्ट दिए थे।

ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप होने के बावजुद भी सलमान खान ऐश्वर्या को परेशान किया करते थे। कभी फोन कॉल्स पर तो कभी फिल्म सेट पर जाकर हंगामा किया करते थे। इस बात का पता चलते ही विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को ना बतलाते हुए मीडिया रिपोर्ट्स को एक हॉटेल मे बुलाकर प्रेस कॉन्फ्रन्स की थी।

विवेक ओबेरॉय ने एक होटल के कमरे में मीडिया रिपोर्ट्स को बुलाकर इस बात का खुलासा किया की सलमान खान ऐश्वर्या राय को जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल कर रहे है। गौरतलब है की ऐश्वर्या राय ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। और इसके बाद से ही विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के बीच दुरीया आ गयी थी।

रिलेशनशिप इतने उतार चढ़ाव के देखने के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से 20 एप्रील 2007 को शादी कर ली थी। ऐश्वर्या राय को वर्ष 2011 में एक बेटी हुयी जिसका नाम आराध्या रखा है। ऐश्वर्या राय पती अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। ऐश और अभिषेक ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ न कहो, गुरू और उमराव जान में साथ काम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular