Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनक्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? जानिए बड़ी खबर

क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? जानिए बड़ी खबर

इन दिनो सोशल मीडिया में जोरो से चर्चा हो रही है की क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है? क्या कैटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है? बीते कुछ दिनो से सोशल मीडिया पर यही एक बात चर्चा में है की क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है?

बता दे कैटरीना कैफ इन दिनों लाइमलाइट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। बताया जा रहा है कैटरीना कैफ इस समय लाइमलाइट से काफी दूर चल रही है। कैटरीना कैफ को आखरी बार करण जौहर की 50 वी बर्थडे पार्टी में देखा गया था। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने अपना आखरी पोस्ट 28 जून को किया था।

कैटरीना कैफ का अचानक से लाइमलाइट से दूर हो जाने पर फैंस अंदाज लगा रहे है की कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। कैटरीना कैफ के पुराने पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर उनसे पूछ रहे है की, आखिर वो लाइमलाइट से दूर क्यों है? वही कैटरीना कैफ लंबे समय से किसी इवेंट मे भी नजर नही आ रही है। यही कारण है की चर्चा का विषय बनी कैटरीना कैफ की प्रग्नेंसी का अंदाजा लगाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कैटरीना कैफ ने पिछले वर्ष ही एक्टर विक्की कौशल के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा में शादी की थी। शादी के दौरान की उनकी कई खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मशहूर और ह‍िट एक्‍ट्रेस है। वही व‍िक्‍की कौशल इंडस्‍ट्री के उभरते सुपरस्टार है।

कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। फिल्म इसी वर्ष 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ प्रियंका चोप्रा और आलिया भट्ट भी लीड रोल मे नजर आएंगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular