Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसुर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते की भूमिका निभाने वाला बच्चा...

सुर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते की भूमिका निभाने वाला बच्चा अब हो गया बड़ा करता हैं ये काम

जैसा की हम सभी जानते है फिल्में आती हैं और चली जाती हैं, लेकिन कुछ किरदार हमारे दिमाग में अपनी छाप छोड़ देते हैं। आपको अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री सौंदर्या की फिल्म सूर्यवंशम तो अच्छी तरीके से याद होगी ही। यह फिल्म साल 1999 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।

बता दे यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फ़िल्म के किरदार को लोग आज भी याद करते नज़र आते हैं। यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के 23 साल बाद भी फैंस इस सिनेमा को उसी उत्साह के साथ देखते हैं। इस फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था। आपको अगर याद हो तो इस फ़िल्म में एक छोटा बच्चा भी शामिल था, जिसने छोटे भानु प्रताप का किरदार निभाया था। उस बच्चे का आनंदवर्धन है। वह बच्चा अब बच्चा नहीं रहा, बड़ा हो चुका है।

छोटे भानु प्रताप सिंह का किरदार निभाने वाले आनंदवर्धन अब यंग हो चुके हैं और बेहद हैंडसम नजर आते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और आए दिन वे अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। आप इस तस्वीर में साफ-साफ देख सकते हैं कि आनंदवर्धन अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को देखकर अचंभित हो गए हैं।

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करके लिखा है कि क्या यह वही मासूम बच्चा है। दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि यह तो अब बड़ा हो गया है। आनंदवर्धन के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम करके लोगों के दिलों मे अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular