Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनगरम मसाला फिल्म की अभिनेत्री नीतू चंद्रा को बिजनेसमैन से मिला था...

गरम मसाला फिल्म की अभिनेत्री नीतू चंद्रा को बिजनेसमैन से मिला था 25 लाख का अॉफर, देखें

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में वर्ष 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से डेब्यु किया था। इसके साथ ही नीतू चंद्रा ने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ’13बी’, ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी फिल्मो में भी काम किया है। बता दे की नीतू चंद्रा का खुदका प्रोडक्शन हाउस है। जिसका नाम ‘चंपारण टॉकीज’ है।
हालही मे अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान एक चौंका देने वाला सच बताया।

नीतू चंद्रा ने एक अनुभव सांझा करते हुए बताया की, एक बिजनेसमैन ने उन्हें खरीदने की कोशिश की थी और बिजनेसमैन ने कहा था, मैं तुम्हें हर महिने 25 लाख रुपये दूंगा। मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ। नीतू ने बताया की मेरे पास पैसे नही है, हर छोटी चीज छपवाने के लिए पैसे देने पड़ते है। बता दे नीतू चंद्रा ये बाते बताते हुए रो पड़ी और नीतू ने कहा की वे डरी हुयी म्हसुस करती है।

नीतू चंद्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मेरी कहानी को आप एक सफल अभिनेत्री की असफल कहानी कह सकते है। वे आगे कहती है की, सोचिए मैंने 13 राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड विजेता के साथ काम किया है। बड़ी-बड़ी फिल्में की है। मगर आज मेरे पास कोई काम नही है। मुझे चिंता हो रही थी की इतना काम करने के बाद भी मुझे इस इंटस्ट्री में अनवॉन्टेड फील हो रहा है।

नीतू चंद्रा अपने बॉलीवूड अनुभव को लेकर आगे कहती है की, मैं कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हूं। जी हां, एक नामि कास्टिंग डायरेक्टर ने, नाम नहीं बताऊंगी। उन्होंने ऑडिशन लेने के एक घंटे बाद ही बोल दिया, ‘सॉरी नीतू, ये नहीं हो पाएगा।’ मतलब की मेरा ऑडिशन मुझे रिजेक्ट करने के लिए लिया गया हो जिससे की मेरा आत्मविश्वास तोड़ सको।

नीतू चंद्रा के निजी जीवन की बात करे तो निजी जीवन में नीतू चंद्रा अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर कोई कसर नही छोडती है। नीतू चंद्रा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियो में से एक है। नीतू चंद्रा कभी योगा करती नजर आती है तो कभी साइकलिंग करते हुए दिखाई देती है। गौरतलब है की पिछले कुछ वर्षो से नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड की कोई फिल्म नही की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular