Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनलगान फिल्म का ये टीपू अब दिखता हैं हैंडसम, बनेगा गैंगस्टर

लगान फिल्म का ये टीपू अब दिखता हैं हैंडसम, बनेगा गैंगस्टर

अमीन गाजी का जन्म मुंबई में ही हुआ है और अमीन गाजी मुंबई मे ही पले बढ़े है। अमीन गाजी ने बाल कलाकार के रूप में फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था। अमीन गाजी ने जब आमिर खान के साथ फिल्म ‘लगान’ मे काम किया था तब अमीन गाजी की उम्र सिर्फ 13 वर्ष थी। ‘लगान’ फिल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी।

अमीन गाजी को फिल्म ‘लगान’ के बाद वर्ष 2003 में आयी कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ में देखा गया था। ‘हंगामा’ फिल्म में अमीन गाजी ने ‘भोलू’ का किरदार निभाया था। फिल्म ‘हंगामा’ में अमीन गाजी ने दूध वाले लडके का किरदार बखुबी निभाया था। अमीन को फिल्म मे दूध वाले के साथ ही कमिशन खोर भी बताया गया था। अमीन गाजी के इस किरदार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

अमीन गाजी की तिसरी फिल्म ‘खेले हम जी जान से’ थी। अमीन गाजी ने पोगो टीवी चैनल पर ‘ कंबाला इन्वेस्टीगेशन एजन्सी’ नाम का एक शो किया भी था। बता दे की यह शो भी बहुत मशहूर हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दे की आने वाले दिनों में अमीन गाजी गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म ‘हनक’ में देखने को मिलेंगे।

अमीन गाजी अब काफी बड़े हो गए है और अमीन दिखने में काफी हैंडसम और स्टाइलिश दिख रहे है। बता दे फिल्म ‘लगान’ के 21 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे आमीर खान ने फिल्म के सभी कलाकारों से मुलाकात की थी। इस समय जश्न मनाने के लिए ‘लगान’ फिल्म की पूरी टीम एक साथ दिखाई दि थी। आमिर के घर आयोजित पार्टी में अमीन गाजी भी मौजुद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular