Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमल्लिका शेरावत का बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा, अगर आप नहीं करते...

मल्लिका शेरावत का बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा, अगर आप नहीं करते ऐसा काम तो आपको नहीं मिलती फिल्में

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक बार फिर से अभिनेत्री बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। वे जल्द ही फिल्म आर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती हुई नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वे अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कुछ खुलासा किया है और नाराज़गी ज़ाहिर की है।

अभिनेत्री ने बताया है कि बॉलीवुड की कई फिल्म के मैकर्स और प्रड्यूसर उनकी एक्टिंग पर ध्यान ना देकर उनके शरीर और ग्लैमर पर ध्यान दिया करते हैं। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने खुलासा करते हुए बताया है कि जब तक अगर बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री किसी बड़े स्टार के साथ कंप्रोमाइज नहीं करती है, तब तक उस अभिनेत्री के साथ काम करने के लिए कोई भी राज़ी नहीं होता है। यही बॉलीवुड की सच्चाई है।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने आगे बताया है कि अब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने शरीर को लेकर काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस करती हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में जो कुछ भी करती हुई नजर आई है वह जड़तो उन्होंने बॉलीवुड को फिल्मों में 15 साल पहले ही किया था, लेकिन उस वक़्त इस चीज़ से लोग बहुत नाराज़ थे। क्योंकि उस वक़्त लोग खुले विचारों वाले नहीं होते थे।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह प्यार के साइड इफेक्ट, वेलकम और दशावतार जैसी फिल्में फिल्मों में भी अपना बखूबी अभिनय प्रदर्शन दिखा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड के कई ऐसे फिल्म निर्माता और प्रड्यूसर हैं जो उनकी एक्टिंग के बारे में नहीं, सिर्फ उनके शरीर और ग्लैमर के बारे में बात किया करते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular