Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटरॉबिन उथप्पा के घर हुआ नन्हीं परी का आगमन, शेयर की तस्वीर

रॉबिन उथप्पा के घर हुआ नन्हीं परी का आगमन, शेयर की तस्वीर

आपको बता दिया जाए कि चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज रोबिन उथप्पा से पिता बनते हुए नजर आए हैं। यह खुशखबरी उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की हैं। बता दे रोबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल गौतम फिर से एक बेटी के माता-पिता बनते नजर आए हैं। दोनों का एक बेटा भी हैं, जिसका नाम नील नोलन हैं। रोबिन उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा कर इस बारे में जानकारी देते हुए दिखाई दिए।

रोबिन उथप्पा ने अपनी बेटी की प्यारी तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैपशन में लिखकर बताया कि, “हम अपने घर में नए सदस्य का स्वागत करते हैं। मिली हमारी प्यारी बेटी ट्रिनिटी थिया उथप्पा से। इस दुनिया में आने के लिए और हमें अपने माता पिता के रूप में चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। बता दे उन्होंने आगे बताया कि ट्रिनिटी का मतलब त्रित्व होता है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि रॉबिन उथप्पा ने अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ 2015 में शादी रचाई थी। गौतम जो कि उनकी पत्नी है, वह हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती है और रोबिन उथप्पा क्रिश्चियन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में दोनों की शादी होने में काफी अड़चने आई थी।

आपको बता दिया जाए रोबिन उथप्पा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से खेलते नजर आते हैं। उन्होंने अब तक अपने करियर में पूरे 46 वनडे मैच खेले हैं और 205 आईपीएल मैच खेलते हुए नजर आए हैं। वनडे मैच के दौरान उन्होंने 25.94 के औसत से और 90.59 के स्ट्राइक रेट से 934 रन बनाते हुए नजर आए हैं। उन्होंने एकदिवसीय मुकाबले में 6 अर्धशतक भी लगाने में कामयाब रहे। उन्होंने पूरे 13 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular