Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडदीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने रणवीर सिंह को किया हैरान, असली कौन...

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने रणवीर सिंह को किया हैरान, असली कौन पहचानना मुश्किल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए अलग पजगह बनाई है। बता दे अभिनेत्री जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती है, तो वह चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। इन दिनों दीपिका पादुकोण की एक हमशक्ल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी धोखा खा जाएंगे।

अभिनेत्री की हमशक्ल का नाम भी रितुजा घोष देब है। रितुजा घोष देब आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। उनकी तस्वीरों को देखकर लोग धोखा खा सकते है कि वह दीपिका पादुकोण तो नहीं। अगर आप रितुजा घोष देब की तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे, तो आप पाएंगे कि वे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तरह ही दिखती है। उनके नैन नक्श और यहां तक की उनका हेयरस्टाइल भी काफी हद तक दीपिका पादुकोण से मिलता जुलता हैं।

रितुजा की यह तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजेर्स तरहतरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह तो दीपिका पादुकोण 2.0 है। वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजेर ने भी लिखकर बताया कि यह तस्वीर को देखकर तो रणवीर सिंह खुद भी कंफ्यूज हो जाएंगे।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभी तक अपनी हमशक्ल रितुजा की तस्वीरों पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन रितुजा की यह तस्वीर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फैन पेज पर लगातार शेयर किया जा रहा है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह का जन्मदिन मनाने के लिए यूएस पहुंची हुई थी। दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे फिल्म पठान में दिखाई देने वाली है। इसके बाद में फ़िल्म प्रोजेक्ट और फाइटर में भी दिखाई देने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular