Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटजानिए कौन हैं इशांत शर्मा की पत्नी जो इस खेल में कर...

जानिए कौन हैं इशांत शर्मा की पत्नी जो इस खेल में कर चुकी हैं देश का नाम रोशन

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारतीय खिलाड़ी अपने खेल को लेकर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं। साथ ही वे अपने पर्सनल लाइफ के वजह से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते है। अगर भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नी को ध्यान से देखा जाए तो उन सभी पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एट्रेसेस को टक्कर देती है। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं।

आपको बता दिया जाए इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा एक इंटरनेशनल बॉस्केटबॉल प्लेयर के रूप में अपनी पहचान रखती है। बता दे 2010 एशियाई खेलों में भारत की ओर से भी प्रतिमा खेलती हुई नज़र आई थी। वे एशियाई चैम्पियनशिप में 3 गोल्ड मेडल भी जीतते हुए नज़र आई थी। दोनों की मुलाकात एक टूर्नामेंट के दौरान हुई थी और पहली मुलाकात में इशांत शर्मा प्रतिमा की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे।

आपको बता दिया जाए प्रतिमा की बहन ने एक टूर्नामेंट का आयोजन करवाया था। उस टूर्नामेंट में क्रिकेटर इशांत शर्मा और शिखर धवन चीफ गेस्ट के रुप में पहुंचे हुए थे। उसी दौरान इशांत शर्मा की मुलाकात प्रतिमा से हो गयी थी और वे अपना दिल प्रतिमा को दे बैठे थे।

बता दिया जाए इशांत शर्मा ने जून 2016 में प्रतिमा के साथ सगाई की और दिसंबर के महीने में ही शादी भी रचा ली थी। क्रिकेटर इशांत शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते है और आए दिन वे अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular