Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमधु सप्रे कर चुकी हैं मिलिंद सोमन के साथ ऐसा फोटोशूट, तस्वीरें...

मधु सप्रे कर चुकी हैं मिलिंद सोमन के साथ ऐसा फोटोशूट, तस्वीरें देखें

बॉलीवुड के सिर्फ एक फिल्म में काम करने वाली और मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली मधु सप्रे के बारे में आप सभी तो जानते ही होंगे। वे बचपन में खेल कूद में काफी रुचि रखती थी। इसी तरह वे एक एथलीट भी बन गई थी, लेकिन जैसे-जैसे वे बड़ी हुई उन्हें मॉडलिंग के क्षेत्र में रुचि आने लगी और उन्होंने इस क्षेत्र में ही अपने करियर बनाने के बारे में सोचा।

बता दे मधु सप्रे जन्म 14 जुलाई 1971 को हुआ था। उन्होंने 1992 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद वे एक न्यूड विज्ञापन में भी नजर आई थी। मिस इंडिया का टाइटल जीतने के बाद उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी भाग लिया था और उस दौरान वे सेकंड रनर अप रही थी।

फिर मधु सप्रे 1995 में एक एड में भी नजर आई थी। यह ऐड एक शूज़ कंपनी का था। इस ऐड में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन भी शामिल थे। वे दोनों स्टार्स ही ऐड में बिल्कुल न्यूड नज़र आ रहे थे। अगर आपको याद हो तो इस ऐड में दोनों सुपरस्टार सिर्फ जूते पहने ही नजर आ रहे थे। साथ ही उनके शरीर पर एक पाइथन भी लिपटा हुआ दिखाई दे रहा था। इस ऐड के रिलीज होते ही इस ऐड को बैन करवा दिया गया क्योंकि उस ज़माने में यह बेहद बोल्ड माना जाता था।

बता दिया जाए मधु सप्रे ने बॉलीवुड के मात्र एक फिल्म में काम किया है और उस फिल्म का नाम बूम है। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली। फिर उन्होंने 2001 में इटली बेस्ड बिजनेसमैन जिआन मोरिया के साथ शादी रचाई ली। अब वे अपने बच्चों और पति के साथ इटली में ही रहा करती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular