Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटजाने कैसी रहीं हैं मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी की लवस्टोरी, किसी...

जाने कैसी रहीं हैं मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी की लवस्टोरी, किसी फिल्म से कम नहीं

जैसा कि हम सभी जानते हैं मयंक अग्रवाल क्रिकेट की दुनिया में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। मयंक अग्रवाल अभी तक भारत के लिए 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेलते हुए नजर आए हैं। टेस्ट मैच में उन्होंने 1488 रन बनाए हैं। साथ ही उन्होंने वनडे मैच में 86 रन बनाते नज़र आए हैं। उन्होंने 2017 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर अपना डेब्यू करते हुए नजर आए थे।

आपको बता दिया जाए मयंक अग्रवाल का जन्म 16 फरवरी 1990 को कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ था। उन्होंने अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ 2018 में शादी रचाई थी। वे दोनों 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद के पिता कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद है। आपको बता दें मयंक अग्रवाल ने आशिता सूद को जनवरी 2018 को थेम्स नदी के किनारे बने लंदन आई झूले पर आसमान में बड़े रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रोपोज करते हुए नज़र आए थे।

बता दे आशिता सूद बेंगलुरु शहर से ताल्लुक रखती है। वह सादगी भरा जीवन जीना पसंद करती है। दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानते है। मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद एक वकील के रूप में अपनी पहचान रखती है और उन्होंने क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ‘मास्टर ऑफ लॉज’ की डिग्री हासिल करती हुई नज़र आई है।

आशिता सूद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है। उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular