Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म की ये अभिनेत्री अब पुरी तरह बदल...

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म की ये अभिनेत्री अब पुरी तरह बदल गई, दिखती है कुछ ऐसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रागेश्वरी लूंबा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थी। बता दे वे अपनी सुरीली आवाज से भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में काफी कामयाब रही। उन्होंने फिल्म आँखे से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करती हुई नज़र आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके बाद फिर उन्होंने अक्षय कुमार और सैफ अली खान के साथ ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म में भी नजर आई थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

अभिनेत्री रागेश्वरी लूंबा का निक नेम राग्ज़ है। वे बचपन से ही मॉडलिंग करने की शौकीन थी। इसी वजह से उन्होंने बेहद छोटी उम्र में ही मॉडलिंग करने की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने 22 साल की उम्र में एक एल्बम में भी काम किया था और उस एल्बम का नाम दुल्हनिया था।

अभिनेत्री 90 के दशक की बेहद मशहूर अभिनेत्री बन चुकी थी। वह आए दिन कंसोर्ट्स के लिए देश-विदेश आने-जाने भी लगी थी। जब वह अपने करियर के पीक पर पहुँची तभी उन्हें पैरालिसिस अटैक भी आया था। इस वजह से उनके चेहरे की एक तरफ की मांसपेशियां काम करना बंद कर दी थी।

इसके लिए उन्होंने डॉक्टर से संपर्क भी किया था। उन्होंने बताया था कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा और चेस्ट का आधा हिस्सा बिल्कुल सुन्न पड़ चुका था। डॉक्टर ने थेरेपी और योगा करने की सलाह दी। फिर इलाज से वे धीरे-धीरे ठीक हो गई। अभिनेत्री रागेश्वरी लूंबा ने लंदन बेस्ड वकील सुधांशु स्वरूप से शादी रचाई ली। अब वे दोनों एक बच्ची के माता-पिता भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular