Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनजानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन

सु्ष्मिता सेन हर वर्ष लगभग 9 करोड़ रुपए कमाती है और प्रति महीने 60 लाख रुपए कमाती है। सुष्मिता सेन के पास लगभग 74 करोड़ रुपए की संपत्ती है। सुष्मिता सेन अपनी बेटियो के साथ मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती है। बता दे की सुष्मिता सेन का अपार्टमेंट काफी आलीशा न है। सुष्मिता सेन का अपार्टमेंट सभी सुविधाओ से पूर्ण है।

रिपोर्ट के अनुसार सुष्मिता सेन की इनकम का मुख्य स्त्रोत फिल्में है। जानकारी के अनुसार सुष्मिता सेन एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए लेती है। साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करती है। इसके साथ ही सुष्मिता सेन तंत्र एंटरटेनमेंट नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाती है। सुष्मिता सेन के पास बंगाली माशीज किचन नाम का एक रेस्टोरेंट भी था जो की अब बंद हो गया है।

सुष्मिता सेन की कार गॅलरी में कई तरह की किंमती कार है। सुष्मिता सेन के कार कलेक्श की बात की जाए तो सुष्मिता सेन के पास करीब 1.5 करोड़ रुपये किंमत की BMW 7 सिरीज 730 LD, 35 लाख रुपये किंमत वाली Lexus LX 470, एक करोड़ रुपये किंमत की BMW X6 और 75 लाख रुपये किंमत की Audi Q7 जैसी गाड़ियां शामिल है।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की खूबसुरत एक्ट्रेस में से एक है। सुष्मिता सेन ने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवूड मे डेब्यू किया था। इसके बाद सुष्मिता सेन ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ जैसी हिट फिल्मों में भी दिखाई दी थी। बता दे की सुष्मिता सेन ने 18 वर्ष की उम्र में फेमिना ‘मिस इंडिया’ वर्ष 1994 का खिताब अपने नाम किया था। सुष्मिता सेन ने ‘मिस यूनिवर्स’ वर्ष 1994 प्रतियोगिता भी जीती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनो अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियो में है। आपको बता दे की सुष्मिता सेन और ललित मोदी इस समय एक-दूसरे को डेट कर रहे है। आयपीलए के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी बिजनेस की दुनिया का बड़ा नाम है। तो वही सुष्मिता सेन भी कम नहीं है। वर्ष 2020 में सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ सिरीज से फिल्म इंडस्ट्री मे फिर से कमबैक किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular