Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की हैं बिजनेसमैन से शादी

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की हैं बिजनेसमैन से शादी

इन बॉलीवूड अभिनेत्रींयो ने फ्लॉप फिल्मो के बाद की बिजनेसमैन से शादी!!!

जूही चावला:

बॉलीवूड अभिनेत्री जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है। जूही चावला ने वर्ष 1995 में जय मेहता से शादी की थी। जय मेहता भारत के टॉप बिजनेसमैन में शामिल है। जूही चावला और जय मेहता की कुल संपत्ती लगभग 254 करोड़ रुपये है।

असिन:

असिन ठोटूमकल ने खिलाड़ी 786, बोल बच्चन, रेडी, हाउसफुल 2 जैसी फिल्मो मे काम किया है। असिन ने वर्ष 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी रचाई है। राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स के को फाउंडर है। शादी के बाद ही असिन ने इस फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। असिन और राहुल शर्मा के पास लगभग 1460 करोड़ रुपये की संपत्ती है।

शिल्पा शेट्टी:

बॉलीवूड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से वर्ष 2009 में शादी की थी। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक एनआरआई बिजनेसमैन है। वही राज कुंद्रा से शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी की लाइफ स्टाइल भी बदल गयी है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के पास लगभग 134 करोड़ रुपये संपत्ती है।

आयशा टाकिया:

अभिनेत्री आएशा टाकिया को फिल्म ‘वांटेड’ से अलग पहचान मिली थी। मगर बाद मे आएशा टाकिया फिल्मी दुनियां को हमेशा के लिए छोड़कर बिजनेसमैन फरहान आजमी के साथ शादी के बंधन में बंध गयी। फरहान आजमी समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे है। फरहान आजमी के पास मुंबई व गोवा में कई रेस्टोरेंट भी है। दोनो की कुल संपत्ती लगभग 74 करोड रुपये है।

रवीना टंडन:

रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ वर्ष 2004 को उदयपुर के शिव निवास पैलेस में शादी की थी। बता दे की रवीना टंडन और अनिल थडानी की लगभग संपत्ती 47 करोड़ रुपये है।

ईशा देओल:

अभिनेत्री हेमामालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मो से ही की थी। मगर ईशा देओल का करियर कुछ खास नही रहा है। उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉफ रही है। ईशा देओल ने बिजनेसमैन भारत तख्तानी से वर्ष 2012 में शादी की है। बता दे ईशा देओल के पति भारत तख्तानी डायमेंड मर्चेंट है। दोनो कपल की लगभग संपत्ती 136 करोड़ रुपये है।

सोनम कपूर:

बॉलीवुड की फैशन दिवा के नाम से मशहूर सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग वर्ष 2018 में शादी कर ली। बता दे आनंद आहूजा के पास विदेश और भारत दोनों जगह करोड़ों की संपत्ती है। सोनम कपूर ने हालही में अपने प्रेग्नेंट होने की भी घोषणा की है। बता दे आनंद आहूजा शूज कंपनी के मालिक है। सोनम कपूर और आनंद आहुजा करीब 4773 करोड़ की मालिक है।

रानी मुखर्जी:

बॉलीवूड अदाकारा रानी मुखर्जी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपडा के साथ वर्ष 2014 में शादी की थी। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपडा को एक बेटी भी है जिसका नाम अदीरा है। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपडा के पास करिबन 6500 करोड़ रुपये की संपत्ती है। शादी के बाद भी रानी मुखर्जी ने फिल्मों में और वेब सीरिज में काम करना जारी रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular