Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनकैटरीना कैफ ने मालदीव में मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने मालदीव में मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवूड की सबसे खूबसुरत अदाकारा कटरीना कैफ 16 जुलाई को 39 वर्ष की हो गई है। इस मौके पर कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री की ओर से ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के द्वारा कटरीना कैफ को दि गयी। बता दे कटरीना कैफ इन दिनो अपना 39 वां बर्थडे मालदिव मे अपने परिवार और दोस्तो संग सेलिब्रेट कर रही है।

कटरीना कैफ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पति विक्की कौशल और देवर सनी कौशल के साथ मालदीव गयी हुई है। और अब कटरीना कैफ ने मालदीव से अपने बर्थडे के दिन की कुछ फोटोज शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, बर्थडे वाला दिन। और साथ में रेड हार्ट इमोजी भी लगाए है।

शेयर की गयी फोटोज में कटरीना कैफ अपने दोस्तों के साथ बीच पर पोज देती नजर आ रही है। आप देख सकते है की बर्थडे गर्ल कटरीना कैफ अपनी गैंग के साथ मालदिव मे समुंदर किनारे बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। इस दौरान कटरीना कैफ को सफेद रंग की ओवरसाइज शर्ट मे दिखाई दे रही है।

शेयर की गयी फोटोज मे कटरीना कैफ के अलावा उनकी बहन इसाबेल कैफ, भाई सेबेस्टियन, देवर सनी कौशल, सनी कौशल की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस शरवरी वाघ और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज समेत कई लोग नजर आ रहे है। ‘बंटी और बबली 2’ फेम एक्ट्रेस शरवरी भी कटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुई। फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है।

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। साथ ही कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोप्रा यह तिनो ही फिल्म ‘जी ले जरा’ मे नजर आएंगी। बात करे विक्की कौशल की तो वे सारा अली खान के साथ कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular