Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटलंदन की सड़कों पर फैन्स से घिरे महेंद्र सिंह धोनी फिर देखें...

लंदन की सड़कों पर फैन्स से घिरे महेंद्र सिंह धोनी फिर देखें कैसे निकले भीड़ से: वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी इन दिनो अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में हैं। एम एस धोनी आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर या कोई वीडियो शेयर करते रहते है। बता दे एम एस धोनी इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के हर मैच में दिखाई दिए। स्टेडियम से भी धोनी की तस्वीरें सामने आयी है।

हालही मे एम एस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एम एस धोनी लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे है। एम एस धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उसको देखने के बाद कमेंट्स दे रहे है।

एम एस धोनी शनिवार को लंदन मे घूमने निकले थे तभी भारतीय फैंस ने सड़क पर एम एस धोनी को देखकर भीड जमा हो गयी। फैंस एम एस धोनी के साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे। इसी दौरान धोनी को धक्का लगता है और उनके हाथो से सामान नीचे गिर जाता है। इस समय एम एस धोनी भीड़ को रोकते और समान उठाते नजर आ रहे है।

बता दे की भीड को कंट्रोल के बाहर होता देख सुरक्षाकर्मियों ने एम एस धोनी की मदत की और उन्हे कार तक सुरक्षित छोड आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की एम इस धोनी हालही में भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा वनडे देखने भी पहुंचे थे।

बीते दिनो ही बीसीसीआय ने एम एस धोनी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। तस्वीरों मे एम एस धोनी भारतीय टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आ रहे थे। बता दे एम एस धोनी ने वर्ष 2020 में आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। बता दे एम एस धोनी ने आयपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलना जारी रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular