Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअभिनेत्री सोनम कपूर का गोद भराई का फंक्शन इस वजह से करना...

अभिनेत्री सोनम कपूर का गोद भराई का फंक्शन इस वजह से करना पड़ा रद्द..

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर अपने प्रेग्नैंसी के अंतिम स्टेज में पहुंच चुकी है और वे जल्द माँ बनने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था। उस दौरान यह जानकारी सामने आई कि अभिनेत्री लंदन से मुंबई एक इवेंट अटेंड करने के लिए पहुंची हुई है। ये इवेंट कुछ और नहीं बल्कि उनका स्पेशल बेबी शावर का कार्यक्रम था। उनके परिवार वालो ने और करीबी दोस्त ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था, लेकिन किसी वजह से उनका यह स्पेशल प्रोग्राम कैंसिल कर दिया गया है।

आपको बता दिया जाए मुंबई में कोविड -19 के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इस वजह से अभिनेत्री सोनम कपूर का बेबी शॉवर प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा। करीबी सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है कि सभी गेस्ट को न्योता और गिफ्टस हैंपर भी भेज दिए गए थे। बता दे इस स्पेशल प्रोग्राम का आयोजन 17 जुलाई को कविता सिंह के बांद्रा वाले बंगले में किया गया था।

बता दे सोनम कपूर और उनके होने वाले बच्चे के की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया है। क्योंकि कोविड-19 वाले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं और वे कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहते हैं। बता दे इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने वाले थे। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान जैसी अभिनेत्री लिस्ट में शामिल हैं।

बता दें इस कार्यक्रम में सोनम कपूर की ड्रेस डिजाइनर कोई और नहीं बल्कि मसाबा गुप्ता थी और अनिल कपूर और सुनीता कपूर इस पार्टी को होस्ट करने की तैयारी कर रहे थे। बता दे इससे पहले भी अभिनेत्री सोनम कपूर की गोद भराई का कार्यक्रम लंदन में आयोजित किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular