Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनसुष्मिता सेन पहले इन 10 अभिनेताओं के साथ रहीं रिलेशनशिप में

सुष्मिता सेन पहले इन 10 अभिनेताओं के साथ रहीं रिलेशनशिप में

ललित मोदी से पहले इन लोगो को डेट कर चुकी है सुष्मिता सेन!!! डेटिंग लिस्ट है काफी लंबी!!!

सुष्मिता सेन ने बीते वर्ष ही दिसंबर महिने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से तीन साल की डेटिंग के बाद रो ब्रेकअप कर लिया था। दोनों की मुलाकात वर्ष 2018 में एक फैशन शो के दौरान हुई थी। दोनों ने पहली मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन सुष्मिता सेन का रोमांस रोहमन शॉल के साथ ज्यादा दिन तक नहीं चल सका।

रोहमन से पहले सुष्मिता सेन अलग अलग शख्स के साथ रिलेशनशिप में रही है। जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा शामिल है। रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन को फिल्म ‘कर्मा’ के बाद दोनों एक दुसरे को डेट करने लगे थे। दोनो कुछ समय साथ रहने के बाद अलग हो गए थे। साथ ही सुष्मिता सेन ने ऋतिक भसीन को करीब चार वर्ष तक डेट किया है। दोनो शादी भी करने वाले थे मगर ऐसा नही हुआ।

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट का रिश्ता भी बॉलीवूड इंडस्ट्री में सबसे चर्चित रिलेशनशीप में से एक था। रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन वर्ष 1996 के समय फिल्म ‘दस्तक’ के सेट पर विक्रम भट्ट से मिली थी। और इसके बाद से ही दोनो के रिलेशनशीप में होने की खबरे भी बहुत थी। मगर दोनो ने अपने रिश्ते को कोई नाम नही दिया।

सुष्मिता सेन ने बंटी सचदेवा को भी डेट किया था। बंटी सचदेवा ने सुष्मिता सेन को रिलेशनशीप में धोखा दिया था जिस वजह से सुष्मिता सेन ने बंटी सचदेवा से ब्रेकअप कर लिया था। इसके अलावा सुष्मिता सेन ने होटल बिजनेसमैन संजय नारंग को भी डेट किया था। खबरे तो यहा तक थी की दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन उस वक्त सुष्मिता सेन शादी के लिए तैयार नही थी। और बाद मे दोनों अलग हो गए थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन एड-फिल्ममेकर मानव मेनन के साथ भी एक सीरियस रिलेशनशिप में थी। मगर मानव मेनन के साथ भी सुष्मिता सेन का रिश्ता ज्यादा समय तक नही रहा और जल्द ही दोनों अलग हो गए थे। फिलहाल सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे है। और दोनो इस रिलेशनशिप मे बहुत खुश है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular