Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटक्रिकेट छोड़ अनुष्का शर्मा के साथ भजन सुनने पहुंचे विराट कोहली

क्रिकेट छोड़ अनुष्का शर्मा के साथ भजन सुनने पहुंचे विराट कोहली

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली पिछले ढाई साल से लगभग सारे मैच में बेहद खराब परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। आप यह कह सकते हैं कि विराट कोहली मैच में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाने में नाकामयाब हो रहे है। इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक भजन- कीर्तन कार्यक्रम में शामिल होते हुए नजर आए हैं।

आपको बता दिया जाए कि भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड पहुंचे हुए हैं। दरअसल ये दोनों लंदन में एक भजन- कीर्तन कार्यक्रम में शामिल होते हुए नजर आए हैं। इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है, जिसमें अनुष्का और विराट कोहली साफ साफ नज़र आ रहे हैं।

बता दिया जाए दोनों ने प्रसिद्ध अमेरिकी गायक कृष्ण दास द्वारा आयोजित भजन- कीर्तन कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जो अपने लोकप्रिय हिंदू भक्ति गीतों के लिए मशहूर हैं। इसी बीच हनुमान दास जो कि कृष्ण दास के शिष्य हैं, उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिससे यह जानकारी सामने आई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

यह कार्यक्रम 14 और 15 जुलाई तक चला था। भजन- कीर्तन का ये कार्यक्रम लंदन के यूनियन चापेल में आयोजित किया गया था। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है, जिसमें दो मैच पहले ही खेले जा चुके हैं और तीसरा मैच 17 तारीख को खेला जाना है। अब देखना यह है कि विराट कोहली बाकी मैचों में अच्छा परफॉर्म कर पाते है या नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular