Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेट11 साल की एथलीट बच्ची पूजा बिश्नोई ने रखा कोहली के लिए...

11 साल की एथलीट बच्ची पूजा बिश्नोई ने रखा कोहली के लिए व्रत

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार अपने खराब प्रदर्शन को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। जिसकी वजह से विराट कोहली की हर तरफ आलोचना भी हो रही है। क्रिकेट के सारे दिग्गज विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर उन्हे सुझाव दे रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखरी वनडे मैच मे भी विराट कोहली ने 22 गेंदो मे 17 रनों की पारी खेली और आउट हो गए थे। इस दौरान विराट कोहली अपने बल्ले से 3 चौके लगाने मे सफल रहे है।

विराट कोहली को मैच के दौरान अच्छी शुरूआत मिलने के बावाजूद भी वे अच्छा प्रदर्शन नही सके। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सिरीज मे भी विराट कोहली के बल्ले से ज्यादा रन नही निकले। और विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे है। बता दे की विराट कोहली ने आखरी बार वर्ष 2019 में शतक लगाया था।

दरअसल पूजा बिश्नोई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दि है। शेयर को गयी पोस्ट में पूजा बिश्नोई मां सरस्वती को माला पहनाते हुए नजर आ रही है। और कैप्शन में लिखा है की, आज विराट कोहली सर की फॉर्म के लिए भगवान का उपवास(व्रत) रखा है।

पूजा बिश्नोई का जन्म 10 अप्रैल 2011 को हुआ है। पूजा बिश्नोई एक एथलीट और तेज गेंदबाज है। पूजा बिश्नोईने अंडर -10 आयु वर्ग में सिर्फ 12.50 मिनट में 3 किमी की दूरी तय करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है और छह-पैक एब्स बनाने वाली एशिया की पहली लड़की भी है।

पूजा बिश्नोई को आयरन अवार्ड्स और वीर दुर्गादास अवार्ड से सम्मानित किया गया है। पूजा बिश्नोई वर्तमान में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा समर्थित है। वही स्टार
बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली काफी दिनो से रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular