Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटरोहित शर्मा ने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय, तीसरा...

रोहित शर्मा ने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय, तीसरा नाम चौंकाने वाला

भारतीय टीम ने आंतरराष्ट्रीय T20 सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड को 2-1 से हरा दिया। इंग्‍लैंड ने मैनचेस्‍टर में खेले गए तीसरे व अंतिम वनडे मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पूरी टीम 45.5 ओवर में 259 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 47 गेंदें शेष रहते हुए 5 विकेट से मैच जीत लिया।

भारतीय टीम की जीत के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा, बहुत खुश हैं। हम यहां आकर सफेद गेंद क्रिकेट में कुछ हासिल करना चाहते थे और उसमें सफल हुए। आगे बढ़ते हुए हमें कुछ चीजो में सुधार की जरूरत है। मगर टीम के प्रयास से खुश है। मुझे याद है कीजब आखिरी बार यहां आए थे, तो हार गए थे।

मैच के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा की, यह अच्‍छी पिच थी, हम जानते थे की अगर शुरुआत में ही विकेट गवा देंगे तो लक्ष्‍य हासिल करना आसान नही होगा। और हमने जल्‍दी विकेट गवाए भी लेकिन सकारात्‍मक बात यह रही की ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने बीच के ओवरों में अच्‍छी तरह बल्‍लेबाजी की।

दोनो ने बहुत अच्‍छे फॉर्म में दिख रहे थे। हमें एक पल भी ऐसा नहीं लगा की दोनो मे से किसी को चिंता भी हो रही है। दोनों ने बहुत अच्‍छे शॉट्स खेले। साथ ही युजवेंद्र चहल ने सीमित ओवर प्रारूपों में गेंदबाजी की है और वो टीम का महत्‍वपूर्ण सदस्‍य है। चहल के पास अनुभव है। मगर वो पिछले T20 विश्वकप में जगह नही बना पाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मैच के दौरान ऋषभ पंत ने 125 रन की पारी खेली। वहीं युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट लिए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लेते हुए 71 रन की जरूरी पारी खेली। इसिलिए मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इन तीनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular