Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल असल जिंदगी में हैं 3...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल असल जिंदगी में हैं 3 बच्चों के पिता, जाने कैसी हैं जिंदगी

जैसा कि हम सभी जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो घर-घर में बेहद मशहूर है यह शो तकरीबन 14 सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा है और दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहा है। बता दे इस शो के कलाकार बेहद फेमस हो चुके हैं। शो के किरदारों को उनके फैंस उनके रील नाम से ही जानते हैं। अगर आपको याद हो तो इस शो में एक बेहद मजेदार किरदार है और वह है पत्रकार पोपटलाल का, जो कि श्याम पाठक द्वारा निभाया जाता है।

इस किरदार को श्याम पाठक बेहद बखूबी निभाते हैं और इस किरदार में अपनी जान डाल देते हैं। शो में वे अपनी शादी ना होने के कारण बेहद परेशान रहते हैं क्योंकि उन्हें सुंदर और सुशील लड़की नहीं मिलती है। टीवी स्क्रीन पर एक कुंवारे लड़के का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक की रियल लाइफ बेहद अलग है।

उनकी शादी भी हो चुकी है और उनके बच्चे भी है। असल जिंदगी में श्याम पाठक ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज किया था। उनकी पत्नी का नाम रेशमी है और दोनों तीन बच्चों के माता-पिता भी हैं। बता दे श्याम पाठक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ही फ़ेम हासिल करने में कामयाब रहे और असल जिंदगी में लोग उन्हें पोपटलाल की नाम से ही जानते हैं।

बता दिए श्याम पाठक तारक मेहता शो में काम करने से पहले एक चाइनीस फिल्म में भी काम चुके हैं, जो 2007 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक के ऐंग ली हैं। वे फिल्म घुंघट में भी काम कर चुके हैं। इसके बाद वे टेलीविजन शो जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली और सुख बाई चांस में भी नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular