Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटदर्शकों ने मैच के बीच लगाए दिनेश कार्तिक के नारे, फिर मुरली...

दर्शकों ने मैच के बीच लगाए दिनेश कार्तिक के नारे, फिर मुरली विजय ने किया कुछ ऐसा: वीडियो

सलामी बल्लेबाज मुरली विजय लगभग दो वर्ष पहले मतलब वर्ष 2020 में अपना आखरी मैच खेला था। इसके बाद मुरली विजय ने क्रिकेट से दूरी बना ली थी। मुरली विजय भारतीय टेस्ट टीम के मुख्य सदस्य भी थे। वर्ष 2008 में मुरली विजय ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था।

मुरली विजय हालही में लंबे समय के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में जोरदार प्रदर्शन किया और शतक लगाने में सफल रहे है। मुरली विजय ने नेल्लई रॉयल्स किंग्स के खिलाफ 121 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान मुरली विजय ने 12 छक्के और 7 चौके भी लगाए।

दरअसल मुरली विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मैच के दौरान मुरली विजय के सामने दिनेश कार्तिक के फैंस द्वारा ‘डीके-डीके’ के नारे लगाए गए। इसके बाद मुरली विजय असहज नजर आ रहे और मुरली विजय ने फैंस के सामने हाथ जोड़कर इशारे से रुकने के लिए कहते नजर आ रहे है।

बता दे की मुरली विजय ने भारत के लिए कुल 61 टेस्ट मैच खेले है और कुल 3982 रन बनाए है। इसके साथ ही दिनेश कार्तिक ने भारत के लिए कुल 17 वनडे मैच खेले है और कुल 339 रन बनाए है। और कुल 9 T20 आंतरराष्ट्रीय मैच में कुल 169 रन बनाने मे मुरली विजय सफल रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिनेश कार्तिक और मुरली विजय एक समय काफी अच्छे दोस्त थे। मगर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता ने दिनेश कार्तिक से तलाक लेकर मुरली विजय से शादी कर ली थी। और बाद में दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular