Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनक्या जुड़वां बच्चों की मां बनेगी आलिया भट्ट? रणबीर कपूर का खुलासा

क्या जुड़वां बच्चों की मां बनेगी आलिया भट्ट? रणबीर कपूर का खुलासा

बॉलीवुड के सबसे सुंदर कपल मे से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी वर्ष अप्रैल महिने में शादी के बंधन मे बंध गये थे। रणबीर कपूर संग शादी के दो महीने बाद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंट होने की खबर दे दि थी।

हालही में रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐसी बात कह दि जिसके बाद फैंस को लग रहा है की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक नही बल्कि दो बच्चो के मम्मी पापा बन सकते है। सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है की क्या आलिया भट्ट जुडवा बच्चो को जन्म देने वाली है।

हालही मे रणबीर कपूर ने उनकी उपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन करते समय फिल्म कंपेनियन के साथ एक गेम खेला। गेम में रणबीर को दो सच और एक झूठ बताना था। तो जवाब मे रणबीर ने कहा, मेरे जुड़वां बच्चे होने वाले है। मैं बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म करने जा रहा हूं। और मैं काम से लंबा ब्रेक लेने वाला हूं।

रणबीर कपूर द्वारा दिये गये इस जवाब के बाद से ही फैंस अंदाजा लगा रहे है की, क्या जो रणबीर की जुड़वां बच्चो वाली बात सच तो नही है? फैंस का मानना है की इस समय रणबीर कपूर काम से लंबा ब्रेक नही लेंगे। इसिलीए रणबीर कपूर की लंबे ब्रेक पर जाने की बात झूठ है जबकि बाकी दो बाते सच है।

अब ये तो आने वाले समय मे ही पता चलेगा की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर मे जुड़वां बच्चों का जन्म होता है या नही। वर्कफ्रंट की बात करे तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular