Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटसुरेश रैना की पत्नी हैं बेहद खुबसूरत, पढ़ाई में रह चुकी है...

सुरेश रैना की पत्नी हैं बेहद खुबसूरत, पढ़ाई में रह चुकी है नंबर 1

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे अपनी धसू बॉलिंग से बल्लेबाजों को धूल चटा देते हैं। सुरेश रैना अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से इन दिनों बेहद सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे उनकी पत्नी का नाम प्रियंका चौधरी है, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। आज इस पोस्ट के माध्यम से हम उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी के बारे में बताने वाले हैं।

बता दे प्रियंका चौधरी KIET ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने आईटी सेक्टर में भी काम किया है। इसके बाद उन्होंने बैंक में भी नौकरी की। फिर वे नीदरलैंड से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की। जब प्रियंका चौधरी पढ़ाई करके भारत वापस लौटी, तब उनकी मुलाकात उनके बचपन के फ्रेंड सुरेश रैना से हुई थी। देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। 3 अप्रैल 2015 को दोनों ने दिल्ली में शादी की।

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी दो बच्चो के माता पिता है, उनकी बेटी का नाम ग्रेसिया और बेटे का नाम पर रियो है। सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे। जब प्रियंका चौधरी का परिवार पंजाब में शिफ्ट हो गया था तब दोनों के बीच दूरी दूरी आ गई थी, लेकिन फिर 2008 में दोनों की मुलाकात एक एयरपोर्ट पर हो गई थी। इसके बाद दोनों को एक दूसरे को पसंद करने लगे।

प्रियंका चौधरी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है। उन्होंने बच्चों के हित में बहुत सारे काम किए हैं। उन्होंने एक बेबी केयर ब्रांड भी लॉन्च किया है, जिसका नाम माते हैं। यह ब्रांड ग्रेसिया रैना फाउंडेशन के साथ ही काम करता है, यह फाउंडेशन छोटे बच्चों का ध्यान रखता है। आईपीएल में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular