Wednesday, October 5, 2022
Homeअज़ब-गज़बसिर्फ 9 साल की उम्र में ये बच्चा बन गया अरबपति

सिर्फ 9 साल की उम्र में ये बच्चा बन गया अरबपति

जैसा कि हम सभी जानते हैं देश भर में कई ऐसे लोग हैं जो अमीर बनने का सपना देखते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही लोग अपने सपने को पूरा कर पाते हैं। बता दे लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जो पैदा होने के साथ ही रईस बन जाते हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से नाइजीरिया के मोहम्मद अवल मुस्तफा से मिलवाने जा रहे हैं, जो मात्र 9 साल के हैं और अरबों संपत्ति के मालिक हैं।

नाइजीरिया के रहने वाले मोहम्मद अवल मुस्तफा मात्र 9 साल की है और फिर संपत्ति के मालिक भी हैं। जब वे 6 साल के थे, तब उनके पास कई बंगले थे। सोशल मीडिया पर अगर आप उनके पोस्ट देखेंगे तो उस पोस्ट में आपको इनसे अमीरी साफ साफ झलकती हुई नजर आएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि वह नाइजीरिया के मशहूर सेलिब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफ़ा के बेटे हैं। बता दे मोम्फ़ा जुनियर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। आए दिन वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, जहां लोग उनके अमीरी को देख कर हैरान हो जाते हैं।

इस उम्र के बच्चे खिलौने से खेलते हैं, लेकिन वे 9 साल की उम्र में अरबो संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। उनके पास प्राइवेट जेट्स, लग्जरी ब्रांड की कार और कई बंगले भी मौजूद है।मोम्फा जूनियर वर्साचे और गुच्ची जैसे लग्जरियस ब्रैंड के कपड़े पहनते नजर आते हैं। जब मोम्फ़ा मोम्फ़ा जुनियर मात्र 6 साल के थे तब मोम्फ़ा सीनियर ने मोम्फ़ा जुनियर को एक घर गिफ़्ट किया था। बता दे मोम्फ़ा जुनियर एक आलीशान जिंदगी जी रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular