Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनदिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के इंटीमेट सीन पर करण की पत्नी...

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के इंटीमेट सीन पर करण की पत्नी बोली..

टीवी सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ के बारे में आप सभी तो कुछ ना कुछ जानती होंगे। इस शो में दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल किरदार निभा रहे थे। इस शो में अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी की इशिता अय्यर और अभिनेता करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभा रहे थे। दोनों के बीच में पहले तकरार होती है, लेकिन फिर तो नहीं दूसरे से प्यार करने लगते हैं।

अगर आपको याद हो तो इस शो में रमन भल्ला और इशिता आइए के बीच इंटिमेट सींस भी शूट किए गए थे, लेकिन इसी बीच यह खबर सामने आई कि जब यह इंटिमेट सीन की शूटिंग हो रही थी, तब करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव निगरानी रख रही थी। तो आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से इसके पीछे की सच्चाई के बारे में विस्तार से बतायेंगे।

शो में लव मेकिंग सींस को दिखाना आजकल बिल्कुल ट्रेंड बन गया है। अगर यह सीन न दिखाया जाए तो, शो बिल्कुल फीका सा लगता है। इसी बीच यह खबर सामने आई कि जब करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी के बीच इंटिमेट सीन की शूटिंग होनी थी, तब करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव द्वारा इस सीन को मॉनिटर किया जा रहा था।

अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी इससे जुड़ी एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी साझा करती हुई नजर आई थी, जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि जब इंटीमेट सीन की शूटिंग खत्म हो गई थी, तब करन पटेल की पत्नी को उन्होंने आसपास भी नही देखा था। यह सिर्फ एक अफवाह है और ऐसी खबर फैलाने वाले लोग से वे बेहद निराश हैं।

अंकिता भार्गव ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि वे दोनों प्रोफेशनल एक्टर्स है। उन्हें करण पटेल पर पूरा भरोसा है इसीलिए उन्हें इन सब अफवाहों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular