Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनश्रीदेवी की बहन हैं काफी ज्यादा खुबसूरत, नहीं है श्रीदेवी से कम...

श्रीदेवी की बहन हैं काफी ज्यादा खुबसूरत, नहीं है श्रीदेवी से कम खुबसूरत

श्रीदेवी ने मात्र 4 वर्ष की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में फिल्मी दुनिया मे कदम रखा था। फिल्मो मे पहेंचान बनाने के लिए शुरुआती दौर मे श्रीदेवी ने काफी संघर्ष किया था। श्रीदेवी ने भलेही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है मगर श्रीदेवी ने अपनी अदाकारी से दर्शको के दिलो पर अलग ही छाप छोडी है।

आपको बता दे की इन दिनो सोशल मीडिया श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता की तस्वीर जोरो से वायरल हो रही है। श्रीलता की तस्वीर देखकर आपको भी श्रीदेवी की याद आ जाएगी। सोशल मीडिया पर फिलहाल श्रीलता की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें श्रीलता पुरी तरह अपनी बडी बहन श्रीदेवी की कॉपी लगा रही है।

श्रीदेवी को सुपरस्टार बनाने में उनकी छोटी बहन श्रीलता का भी बडा योगदान रहा है। वही श्रीदेवी के शुरुआती करियर से लेकर तो एक सुपरहिट स्टार बनने तक श्रीदेवी के साथ फिल्म के सेट पर उनकी मां या छोटी बहन श्रीलता दोनो में से कोई ना कोई साथ रहता था। बता दे श्रीलता, श्रीदेवी के पीछे पीछे एक परछाई की तरह हर समय साथ रहती थी।

गौरतलब है की श्रीलता हूबहू अपनी बहन श्रीदेवी की कॉपी लगती है। तस्वीर मे देख कर मालूम होता है की अगर श्रीलता भी अपनी बहन श्रीदेवी की तरह फिल्मी दुनिया में कदम रखती तो वह भी एक मशहूर एक्ट्रेस बन सकती थी। जबकी श्रीलता इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी के निधन के बाद श्रीलता को सदमा लगा था जिसके चलते कई दिनों तक वह घर से बाहर भी नही निकली थी।

श्रीदेवी के निधन के बाद श्रीलता के पति रामस्वामी ने चेन्नई में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर द्वारा आयोजित प्रार्थना सभा में आए थे और इस दौरान उन्होनें बताया था की श्रीलता हैरान है और वह अपनी बहन की मौत का शोक मनाने के लिए सुर्खियों में नही आना चाहती है। वर्तमान समय मे श्रीलता अपने पति संजय रामास्वामी के साथ चेन्नई में रह रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular