Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटसुष्मिता सेन या ललित मोदी कौन है सबसे ज्यादा अमीर? जानिए

सुष्मिता सेन या ललित मोदी कौन है सबसे ज्यादा अमीर? जानिए

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों रिलेशनशिप में भी है। यह जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए देते हुए नजर आए थे। कई लोग सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर के नाम से भी ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्या आपको इस बारे में जानकारी है कि दोनों में से आखिर कौन सबसे ज्यादा रईस है। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से दोनों में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है इस बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

आपको बता दिया जाए ललित मोदी क्रिकेट जगत से ताल्लुक रखते हैं। बता दे ललित मोदी लंदन के एक बंगले में रहते हैं जिस का किराया 2 लाख महिना है। यह बंगला बेहद आलीशान है और 7000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। इस बंगले में तकरीबन 8 बैडरूम है। इसके साथ ही वे लंबे चौड़े बिजनेस के मालिक भी हैं। वे शराब, सिगरेट और पान मसाला की फेमस ब्रांड और रिटेल स्टोर, रेस्टोरेंट्स चैन और ट्रैवल कंपनियों के मालिक है। इसके माध्यम से वे करोड़ों रुपए कमाते हैं। उनकी नेटवर्थ तकरीबन 12000 करोड रूपए है, जिसमें से वे 4500 करोड रुपए के मालिक हैं।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है। वह एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपए वसूलती है। अभिनेत्री सालाना 9 करोड़ रुपए की कमाई करती है और 60 लाख रुपए एक महीने में कमाती है। अभिनेत्री के पास मुंबई में एक आलीशान बंगला भी मौजूद है। अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730 एलडी कार हैं और इसकी कीमत 1.42 करोड़ है। उनके पास 100 करोड़ की संपत्ति है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular