Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडक्या एक बार फिर से मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी दिखेंगे साथ?...

क्या एक बार फिर से मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी दिखेंगे साथ? मल्लिका ने खुद किया खुलासा

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कई फिल्म में बोल्ड सींस देकर अपने लिए इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है। अभिनेत्री फिर से बड़े पर्दे पर बेहद दिलचस्प किरदार के साथ वापसी करने वाली है। इनकी फिल्म जल्दी रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत रजत कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आने वाली है। उन्हें ओटीटी प्रोजेक्ट में भी देखा गया है।

अगर आपको याद हो तो अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर में काफी बोल्ड सींस दिए थे, जिसे देखकर लोग भी अचंभित हो गए थे। लोग इस फिल्म के दूसरे पाठ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने फ़िल्म के दूसरे पार्ट बनने को लेकर बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने इसके पीछे की सच्चाई बताई है कि फिल्म मर्डर का रिमेक बनेगा या फिर नहीं।

एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत से सवाल किया गया था कि आजकल सभी फिल्मों का रिमेक बनाया जा रहा है। तो क्या वह चाहती हैं कि मर्डर फिल्म को भी दोबारा बनाया जाना चाहिए। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वह चाहती है कि गुलाबो और महबूब को दोबारा बनाना चाहिए। अभिनेत्री से मर्डर फिल्म में दोबारा काम करने को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि यह पूरी तरीके से स्क्रिप्ट और डायरेक्टर पर निर्भर करता है।

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे जल्द ही वेब सीरीज बाउंसर नगर  में नजर आने वाली है। यह वेब सीरीज अगले साल रिलीज होगी। वह फिल्म Rk में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रजत कपूर, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्डा भी शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular