Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनकर्ज में डूबा था ये कलाकार, फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा...

कर्ज में डूबा था ये कलाकार, फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरीयल ने बदल डाली जिंदगी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल लगभग 14 वर्षो से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अन्य टीवी सीरियल से ज्यादा समय तक चलने वाला सीरियल है। इस सीरियलबके हर किरदार के बारे में सभी बखुबी जानते है। हर किरदार को लोग खूब पसंद करते है। ऐसा ही एक किरदार है रोशन सिंह सोढी का जिनका नाम गुरुचरण सिंह है।

एक बार रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार करने वाले गुरुचरण सिंह ने अपने एक लाइव वीडियो में बताया था की वह उस समय मुंबई चले आए थे जब उनके ऊपर बहुत सारा कर्ज था। पैसे के लिए लोग उनका पीछा नही छोड रहे थे। जब गुरुचरण सिंह को कोई रास्ता नही सुझा तो वे मुंबई चले आए और करीब छह महीने बाद उन्हे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार मिला था।

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत से ही गुरुचरण सिंह इस ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा थे। गुरुचरण सिंह ने वर्ष 2013 में सीरियल छोड दिया था। और फिर दर्शको की भारी मांग के कारण गुरुचरण सिंह को वर्ष 2014 में सीरियल मे फिर से लाया गया था। मगर छह वर्षो तक काम करने के बाद गुरुचरण सिंह ने वर्ष 2020 में एक बार फिर इस सीरियल को अलविदा कह दिया है।

जब गुरुचरण सिंह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल छोडने के पिछे की वजह पुछी गयी तो उन्होने कहा की, मेरे पापा की सर्जरी हुई थी। उस सिलसिले में मुझे उनके साथ रहना था। इसके साथ ही कई पारिवारिक मामले भी थे, जिस वजह से सीरियल को छोडना पडा था। जबकी 12 वर्षो तक इस सीरियल में बेहतरीन काम किया है।

गुरुचरण सिंह आगे कहते है की, मुझे रिग्रेट नही होता है। जब मैं दो महीने यूएस में था, तो वहा भी छोटे प्यारे बच्चे मुझे सोढी अंकल कहकर बुलाते थे। कई लोग मुझसे मिलकर कहते है की आप नही है, तो मजा नही आ रहा है। ऐसा लगता है की मेरे 12 वर्षो की मेहनत और ईमानदारी काम आ रही है। वही वर्तमान समय में बलविंदर सिंह सूरी, रोशन सिंह सोढी का किरदार बखुबी कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular