Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटविराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने ज्यादा पैसे जितने...

विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने ज्यादा पैसे जितने उनको क्रिकेट खेलने से भी नहीं मिलते

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे है। एक समय विराट कोहली दुनियाभर में क्रिकेट में रन मशीन के नाम से मशूहर थे। मगर विराट कोहली पिछले दो से ढाई वर्षो से एक अच्छी पारी के लिए तरस रहे है।
विराट कोहली इन्स्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियन सेलिब्रिटी है।

हालही में एक रिपोर्ट में वर्ष 2022 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट जारी की गयी है। इंन्स्टाग्राम रिच लिस्ट में विराट कोहली 14 वें स्थान पर है। वही बीते वर्ष विराट कोहली इस लिस्ट में 18 वें स्थान पर थे। बीते वर्ष विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 5 करोड़ रुपए लिया करते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली वर्तमान समय में 8.69 करोड रुपये कमाते है।

इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की बात की जाए तो इसमें विराट कोहली एशिया में पहले स्थान पर आते है। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। इसके साथ विराट कोहली एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशिया के पहले खिलाडी बन गए है।

इंस्टाग्राम से कमाई में विश्व के खिलडियो की बात करे तो विराट कोहली से ज्यादा क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी पैसा कमाते है। क्रिस्टिआनो रोनाल्डो एक पोस्ट के 19.17 करोड रुपये लेते है। वही लियोनेल मेस्सी एक पोस्ट से 14.67 करोड रुपए कमाते है। वही अन्य भारतीय सेलिब्रिटी की बात करे तो विराट कोहली के अलावा प्रियंका चोपडा इस लिस्ट में 27 वें स्थान पर है। प्रियंका चोपडा एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 3.38 करोड़ रुपए कमाती है।

गौरतलब है की विराट कोहली बीते कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म के चलते चर्चा का विषय बने हुए है।
हालही में विराट कोहली ने इंग्लैंड के दौरे पर भी बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। दर्शक विराट कोहली को शतक जडते हुए देखना चाहते है। वही विराट कोहली को तो क्रिकेट के बडे बडे दिग्गजो थोडे समय के लिए ब्रेक लेने की सलाह दे रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular