Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटवेस्टइंडीज के कायरन पोलार्ड की पत्नी हैं काफी ज्यादा खुबसूरत, देती है...

वेस्टइंडीज के कायरन पोलार्ड की पत्नी हैं काफी ज्यादा खुबसूरत, देती है हॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

वेस्टइंडीज टीम की ओर से आंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले किरोन पोलार्ड काफी समय से आयपीएल में टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा है। किरोन पोलार्ड अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। किरोन पोलार्ड उन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरनमें से एक है जिन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए 100 से अधिक वनडे मैच खेले है।

किरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली लुक में किसी स्‍टार से कम नही दिखती है। जेना अली अक्‍सर अपनी बोल्‍ड और खूबसूरत फोटो लोगो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बता दे की किरोन पोलार्ड ने अपनी पत्नी जेना अली के साथ 7 वर्ष तक रिलेशनशीप में थे। दोनों पहली बार वर्ष 2005 में एक दुसरे से मिले थे। इसके बाद दोनों ने वर्ष 2012 में शादी कर ली थी।

जेना अली एक बिजनेस वुमन है। जेना अली अपने होमटाऊन में ही एक स्‍पोर्ट्स एसेसीरीज का ब्रांड चलाती है। इस बिजनेस में जेना अली का काफी बड़ा नाम है। जेना अली ने अपने ब्रांड का नाम केजे स्‍पोर्ट्स एंड एसेसीरीज रखा है। अक्‍सर जेना अली अपने पति किरोन पोलार्ड को क्रिकेट के मैदान में भी सपोर्ट करती हुई नजर आती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की किरोन पोलार्ड और जेना अली की मुलाकात एक मैच के दौरान हुयी थी। और पहली नजर में ही किरोन पोलार्ड को जेना अली से प्यार हो गया था। जानकारी के अनुसार किरोन पोलार्ड और जेना अली शादी से पूर्व ही एक बेटे के माता पिता बन गये थे। और फिलहाल उन्हे दो बेटे और एक बेटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular