Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनरीमा लागू की बेटी दिखती हैं बिल्कुल उनकी तरह, देखते रहेंगे आप

रीमा लागू की बेटी दिखती हैं बिल्कुल उनकी तरह, देखते रहेंगे आप

टीवी सिरीयल से लेकर फिल्मी दुनिया तक अपनी शानदार अदाकारी से फैन्स का दिलो में छाप छोडने वाली ऐक्ट्रेस रीमा लागू ने भलेही इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। मगर आज भी सबके दिल में रीमा लागू जिंदा है। सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस रीमा लागू ने कई दिग्गज कलाकारों के साथ कई हिट फिल्मो में काम किया है।

रीमा लागू की तरह ही उनकी बेटी मृण्मयी लागू ने भी अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलो में खास जगह बनाई है। मृण्मयी लागू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। मृण्मयी लागू अपनी सादगी के लिए जानी जाती है। मृण्मयी लागू अपनी माँ रीमा लागू की तरह ही दिखती है। मृण्मयी लागू साधारण रहना पसंद करती है।

मृण्मयी लागू की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही है। मृण्मयी लागू की फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे है। मृण्मयी के इंस्टाग्राम पर हजारो फॉलोअर्स है। मृण्मयी लागू के लेटेस्ट फोटो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है की, क्या बात है कितना स्ट्रांग बॉन्ड है। तो वहीं एक ने लिखा की, सादगी हो तो ऐसी।

रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा है। मृण्मयी लागू ने वर्ष 2014 में आयी फिल्म ‘पीके’ में काम किया है। इसके अलावा मृण्मयी फिल्म ‘दंगल’, ‘3 इडियट्स’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्म में अपना अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। फिलहाल मृण्मयी लागू को माँ रिमा लागू जितना बडा नाम नही मिल पाया है।

मृण्मयी लागू फिल्में, टीवी और थिएटर एक्ट्रेस होने के साथ ही एक असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट सुपरवाइजर भी है। मृण्मयी लागू मराठी और हिंदी प्ले में अपने काम के लिए जानी जाती है। मृण्मयी लागू ने मराठी फिल्मों जैसे सातच्या आत घरात, मुक्काम पोस्ट लंदन और दोघात तिसरा आता सगलं विसरा में भी काम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular