Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनजब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर पर ट्विंकल खन्ना ने...

जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर पर ट्विंकल खन्ना ने उठाया था ऐसा कदम

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार नाम से मशहूर अक्षय कुमार और देशी गर्ल प्रियंका चोपडा का अफेयर फिल्मी गलियारो में एक समय खूब चर्चा में था। वैसे अक्षय कुमार का नाम बॉलीवूड की कई हसीनाओ के साथ जुड चुका है। प्रियंका चोपडा से पहले अक्षय कुमार का नाम रेखा, रविना टंडन, शिल्पा शेट्टी के साथ जुडा था।

बता दे की, अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपडा ने वर्ष 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ में काम किया था। और इसके बाद वर्ष 2004 में आयी फिल्म ‘ऐतराज’ में भी दोनो एकसाथ नजर आयी थी। रिपोर्ट्स की माने तो ‘ऐतराज’ फिल्म के बाद से ही अक्षय कुमार और प्रियंका चोपडा के अफेयर की खबरे सामने आने लगी थी।

अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपडा की बढती नजदीकियो की खबरें उन दिनो चर्चा का विषय बन चुकी थी। मगर इसका असर अक्षय कुमार की निजी जिंदगी पर होने लगा था। क्योंकि उस समय अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से शादी कर चुके थे। और उनके बेटे ‘आरव‘ का जन्म हो चुका था।

जब ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार और प्रियंका चोपडा के लव अफेयर के बारे में पता चला था तो उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए एक बडा कदम उठाया था। कहा जाता है की अक्षय कुमार की इस बात से परेशान होकर ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के साथ घर छोडकर अपने पिता राजेश खन्ना के घर जाने की धमकी दे देती थी।

इसके बाद अक्षय कुमार को अपनी गलती का एहसास हुआ। और फिर अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपडा के साथ से दूरी बना ली थी। आपको बता दे की दोनो की जोडी को फिल्मो में खूब पसंद किया गया था। दोनो ने साथ में सुपरहिट फिल्म्स भी की है। मगर अफेयर की खबरो के बाद से ही अक्षय कुमार और प्रियंका चोपडा की जोडी किसीं भी फिल्म में एकसाथ नजर नही आयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular