Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड3 इडियट्स के चतुर यानी ओमी वैद्य अब कहां हैं और क्या...

3 इडियट्स के चतुर यानी ओमी वैद्य अब कहां हैं और क्या करते हैं देखें

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नई नई फिल्में रिलीज होती रहती है, लेकिन कई फिल्में ऐसी भी होती है जो हमारे दिमाग में गहरी छाप छोड़ जाती है।आपने 3 ईडियट्स फिल्म तो जरूर देखी होगी। यह फिल्म राज कुमार हीरानी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

इस फिल्म का दमदार किरदार चतुर भी था, जो साइलेंसर के नाम से मशहूर है। चतुर ने 3 ईडियट्स फिल्म इतनी दमदार एक्टिंग की थी कि लोग आज भी उन्हें याद करते हैं। लोग आज भी उनकी डायलॉग्स को कॉपी करते हैं। बता दे चतुर का असली नाम ओमी वैद्य है। ओमी वैद्य 3 ईडियट्स फिल्म में काम करने के बाद अचानक फिल्मों से दूरी बनाते हुए नजर आए। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से आज वे कहाँ है और कैसी जिंदगी जी रहे है, इस बारे में बताने वाले हैं।

बता दे ओमी वैद्य दिल तो बच्चा है जी, बीग इन बॉलीवुड,देसी बॉयज और मिरर गेम जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने पॉपुलर टेलीविजन शो द ऑफिस एंड अरेस्टेड डेवलपमेंट में भी काम किया है। बता दे वे शॉर्ट फिल्म को डायरेक्ट भी कर चुके हैं। ओमी वैद्य ने एक मराठी फिल्म को भी डायरेक्ट किया है, जिसकी शूटिंग पुणे और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में हुई है। बता दे उन्होंने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है।

ओमी वैद्य सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। आपको बता दे वे एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर के रूप में भी काम करते हैं। वे शॉर्ट कॉमेडी वीडियोस को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। वे अपनी पत्नी मिनल के साथ यूएस में रहते हैं। वहां वे पब्लिक स्पीकिंग में अपना करियर बना रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular