Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटअॉस्ट्रेलिया के गेंदबाज नेथन लियोन ने पहली पत्नी को छोड़ की दूसरी...

अॉस्ट्रेलिया के गेंदबाज नेथन लियोन ने पहली पत्नी को छोड़ की दूसरी शादी

आपको बता दे की ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार स्पिनर नाथन लियोन ने दूसरी बार शादी कर ली है। नाथन लियोन अपनी गर्लफ्रेंड एम्मा मैकार्थी के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों एक दूसरे के साथ पिछले 5 वर्ष से रिलेशनशीप में थे। इस बात की जानकारी नाथन लियोन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दि है।

इससे पहले नाथन लियोन ने मेल वारिंग से पहली शादी रचाई थी। मगर नाथन लियोन के जीवन में एम्मा मैकार्थी के आ जाने की वजह से मेल वारिंग और नाथन लियोन के बीच अनबन हो गई थी। जिसके चलते मेल वारिंग ने नाथन लियोन से हमेशा के लिए अलग हो गयी थी। और नाथन लियोन के साथ रिश्ता खतम कर लिया था।

नाथन लियोन ने एम्मा मैकार्थी के साथ दुसरी शादी कर ली है। नाथन लियोन एक बार फिर नए सफर की शुरुआत की है। रविवार को नाथन लियोन ने सोशल मीडिया पर दुसरी पत्नी एम्मा मैकार्थी के साथ फोटो शेयर की है। शेयर की गई फोटो में एम्मा मैकार्थी वेडिंग गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही नाथन लियोन ब्लैक कलर की सूट के साथ सफेद शर्ट पहनकर नजर आ रहे है।

दरअसल एम्मा मैकार्थी और नाथन लियोन का रिश्ता वर्ष 2017 में शुरू हुआ था। गौरतलब है की नाथन लियोन की पहली पत्नी मेल वारिंग ने नाथन लियोन औरवएम्मा मैकार्थी को एक साथ कार में किस करते हुए देख लिया था। जिसके बाद से मेल वारिंग की शादीशुदा जिंदगी में दरार आनी शुरू हुई थी। और मेल वारिंग ने नाथन से अपना 10 वर्ष पुराना रिश्ता भी तोड लिया था।

नाथन लियोन ने हालही में श्रीलंका में हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का हिस्सा थे। नाथन लियोन ने श्रीलंका दौरे पर शानदार गेंदबाजी की थी। इस दौरान नाथन लियोन ने तीन पारियो में कुल 11 विकेट लिए थे। जिनमें पहले टेस्ट की पहली पारी के पांच विकेट हॉल भी शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular