Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के ये स्टार्स अपने प्यार के लिए कर चुके हैं सभी...

बॉलीवुड के ये स्टार्स अपने प्यार के लिए कर चुके हैं सभी हदें पार

करीना कपूर और शाहिद कपूर की अफेयर की खबरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक समय काफी चर्चा का विषय था। बता दे जब शाहिद कपूर और करीना कपूर रिलेशनशीप में हुआ करते थे। शाहिद कपूर से आकर्षित होकर करीना कपूर ने शाकाहार अपना लिया था। इस बात पर करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने भी हैरानी जताई थी।

धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा होने की वजह से कानूनी तौर पर वो हेमा मालिनी से दूसरी शादी नही कर सकते थे। अपने प्यार को अंजाम देने के लिए दोनों ने इस्लाम धर्म अपनाया और फिर निकाह किया था। बता दे की धर्मेंद्र ने अपना नाम बदलकर दिलावर खान रखा था और हेमा मालिनी अपना नाम आयशा बी रखा था। इस तरह से दोनो ने शादी कर ली थी।

आमिर खान की पर्सनल लाइफ भी काफी लाइमलाइट में रही है। जब आमिर खान ने रीना दत्ता को पहली बार देखा था तब से ही वह रीना दत्ता के प्यार में दिल हार बैठे थे। बता दे की आमिर खान ने रीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार भी काफी अनोखे अंदाज में किया था। आमिर खान ने खून से एक लव लेटर लिखकर रीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार किया था। आमिर खान ने रीना दत्ता से पहली शादी वर्ष 1986 में की थी। एक समय था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे मगर दोनो ने वर्ष 2000 में एक दुसरे से तलाक ले लिया था।

दीपिका पादुकोण लंबे समय तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशीप में थी। रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशीप में रहते हुए दीपिका पादुकोण ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का ‘RK’ टैटू अपनी गर्दन पर बनावाया था। मगर रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नही टिक सका था। ब्रेकअप के बावजूद भी दीपिका पादुकोण ने ‘RK’ टैटू को खुद से दूर नही किया था। गौरतलब है की रणवीर सिंग से शादी के बाद उनकी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें दीपिका की गर्दन पर से ‘RK’ का टैटू गायब था।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के क्युट कपल में से एक माने जाते है। सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच जब प्यार की शुरुआत हुयी थी तब सैफ अली खान ने अपने हाथ पर करीना कपूर के नाम का टैटू बनवाया था। इतना ही नही सैफ अली खान आम तौर पर अपना टैटू फ्लॉन्ट भी करते नजर आते है। बता दे की शादी से पहले 5 वर्ष तक करीना कपूर और सैफ अली खान लिव इन रिलेशनशीप में भी रहे चुके थे।

याना गुप्ता एक चेक मॉडल और अभिनेत्री है। वेमुम्बई में ही काम करती है। याना गुप्ता चेक गणराज्य की नागरिक है। अपने विवाह के बाद उन्होने अपना कुलनाम बदल कर गुप्ता कर लिया था साथ ही तलाक के बाद भी इसी नाम को रखा था। याना गुप्ता ने एक समय में अपने आइटम सॉन्ग से पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया था। आपको बता दे की याना गुप्ता ने अपने प्रेमी के प्यार में सारी हदें पार करते हुए पूरी बॉडी पर उनके नाम का टैटू करवाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular