Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनदीया और बाती हम सीरियल की संध्या हुई उप्स मूमेंट का शिकार

दीया और बाती हम सीरियल की संध्या हुई उप्स मूमेंट का शिकार

जैसा कि हम सभी जानते हैं स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल ‘दीया और बाती हम’ ने दर्शकों का कई सालों तक मनोरंजन किया है। यह सीरियल लोगों का पसंदीदा सीरियल्स में से एक है। इस सीरियल में एक संध्या राठी का किरदार था, जो लोगों को बेहद पसंद आया। संध्या राठी अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थी और आईपीएस अफसर बनने का शौक रखती थी। बता दे इस सीरियल में संध्या राठी का किरदार एक्ट्रेस दीपिका सिंह द्वारा निभाया जा रहा था। इस सीरियल से एक्ट्रेस दीपिका सिंह संध्या बिंदनी नाम से घर-घर में मशहूर हो गई।

इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस वीडियो में दीपिका सिंह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का एक फेमस गाना ‘बन के तितली दिल उड़ा’ सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाती हुई दिखाई दी।

बता दे जब अभिनेत्री वीडियो में डांस कर रही होती है, उसी दौरान अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है। इस दौरान अभिनेत्री पीले फ्रॉक में नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने शूज़ भी कैरी किया हुआ था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप करती हुई नजर आई थी।

दरअसल होता यह है कि जब अभिनेत्री डांस कर रही होती है तब उनकी फ्रॉक हवा से उड़ जाती है और अभिनेत्री खुद को ऊप्स मोमेंट से बचाने के लिए अपने हाथ से फ्रॉक को ठीक करती है और फिर वह डांस करने लगती हैं। लेकिन इसके बावजूद वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। बता दे अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। उनकी सोशल मीडिया पर 40 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। उनके एक बेटा भी है। जिसका नाम उन्होंने सोहम रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular