Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनजब करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने एक ही बैग लेने के...

जब करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने एक ही बैग लेने के लिए उड़ा दिए थे इतने पैसे

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। दोनो ऐक्ट्रेस बहने होने के साथ ही एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त भी है। इनकी इस बॉन्डिंग को अक्सर ही दोनो को एक जैसे कपडे या हँड बैग को कैरी करते देखा जा चुका है।

बात करें दोनो के एक जैसे हँड बैग की, तो दोनो ऐक्ट्रेस ने ब्लैक स्लिंग बैग्स कैरी किए थे। यह हँड बॅग ‘Balenciaga’ ब्रैंड के थे। यह हँड बॅग दुनिया के सबसे मशहूर लग्जरी फैशन हाउसेस में से एक माना जाता है। करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने जो हँड बैग्स कैरी किए थे, वो लेदर से बने हुए थे।

करिना कपूर और करिश्मा कपूर जिस लेदर स्लिंग बैग्स को कैरी करती दिखी थी, उस हँड बॅग की किंमत जानकर हैरानी होगी। रिपोर्ट्स की माने तो उस एक हँड बॅग की कुल किंमत 1 लाख 14 हजार रुपये थी। इसका मतलब है की दोनो बहनो ने हँड बॅग के उपर लगभग 2 लाख 28 हजार रुपये खर्च किए है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। गौरतलब है की करिश्मा कपूर ने फिलहाल फिल्मो से दूरी बना ली है। और वें ज्यादा लाइमलाइट में नही रहती है। मगर करिश्मा कपूर अपने स्टाइल और फैशन से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन मे व्यस्त है। इस फिल्म में करिना कपूर, आमिर खान के साथ लीड रोल में है। ये फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के अवसर पर सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का आमिर खान भी जमकर प्रमोशन कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular