Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड के ये सितारे अब बन चुके हैं बिजनेसमैन, देखें कौन क्या...

बॉलीवुड के ये सितारे अब बन चुके हैं बिजनेसमैन, देखें कौन क्या करता हैं बिजनेस

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना बेहद मुश्किल होता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे के सुपरस्टार है जो हिट साबित हुए, लेकिन कई ऐसे भी स्टार्स मौजूद है, जिनकी फिल्में फ्लॉप होती चली गई। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद दूसरे फील्ड में अपना किस्मत आजमाई है।

मंदाकिनी

अभिनेत्री मंदाकिनी ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में नजर आ चुकी है। इस फिल्म में नजर आने के बाद अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। अब अभिनेत्री एक हर्बल सेंटर और योग सेंटर की मालकिन है।

कुमार गौरव

अभिनेता राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव उतने हिट एक्टर साबित नहीं हो पाए। वे अब मालदीव में कंस्ट्रक्शन और ट्रैवल का बिजनेस संभालते हैं।

रजत बेदी 

अभिनेता रजत बेदी कोई मिल गया जैसी हिट फिल्मों में अपनी कलाकारी दिखा चुके हैं, लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली। फिर उन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया।

संदली स्नेहा

अभिनेत्री संदली स्नेहा फिल्म तुम बिन में नजर आ चुकी है। उन्हें बॉलीवुड में उतनी सफलता हासिल नहीं हुई। फिर वे बेकरी ब्रांड कंट्री आफ ऑरिजन की को- ऑनर बनती हुई नजर आई।

राहुल खन्ना 

अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना फ़िल्म अर्थ से बॉलीवुड में एंट्री करते हुए नज़र आए। हालांकि वे लोगो के दिलों में अपने लिए जगह नहीं बना पाए और मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाई।

साहिल खान 

अभिनेता साहिल खान फिल्म स्टाइल से फ़ेम हासिल करने में कामयाब रहे, लेकिन इसके बाद भी वे बॉलीवुड में असफल रहे। अब वे एक फिटनेस इन्फ्लुएंसर बन चुके हैं।

मयूरी कांगो

अभिनेत्री मयूरी कांगो का भी फिल्मी कैरियर कुछ सही नहीं रहा। वे गूगल इंडिया में इंडस्ट्री हेड के पद पर काम करती नजर आती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular