Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनऋतिक रोशन जैसे दिखने वाले हरमन बावेजा को अब पहचानना भी हुआ...

ऋतिक रोशन जैसे दिखने वाले हरमन बावेजा को अब पहचानना भी हुआ मुश्किल

एक समय था जब हरमन बावेजा की अपने लुक्स को लेकर ऋतिक रोशन से होती थी तुलना। मगर इतने वर्षो के बाद हरमान बावेजा का लुक काफी हद तक बदल चुका है। हरमन बावेजा की इस समय की फोटो को देख कर ऐसा नही लगता है की किसी समय उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का जुडवा कहा जाता था।

हरमन बावेजा के पिता हैरी बावेजा ने बॉलीवुड को एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मे दी है। बॉलीवुद से नाता होने के बाद भी हरमन बावेजा का करियर फिल्मो में कुछ खास नही रहा। आपको बता दे की वर्ष 2008 में हरमन बावेजा ने फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवूड में डेब्यु किया था। फिल्म में उनके साथ ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपडा भी नजर आयी थी।

फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के दौरान हरमन बावेजा और प्रियंका चोपडा के बीच रिलेशनशीप में होने की खबरे भी आयी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनो के बीच की नजदीकियां और ज्यादा तब बढती गई जब दोनो ने वर्ष 2009 में ‘व्हॉट्स योर राशि’ में भी साथ में काम किया था। दोनो ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

आपको बता दे की फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ और फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशि’ दोनो ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी। हरमन बावेजा ने अपने करियर में सिर्फ 5 ही फिल्में की है और सभी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुयी थी। और इसी के साथ हरमन बावेजा ने भी बॉलीवुड से किनारा कर लिया था।

फिलहाल हरमन बावेजा का वजन काफी बढ गया है और हरमन अपनी उम्र से काफी बडे नजर आ रहे है। हालही में हरमन बावेजा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर देख कर यूजर्स को भरोसा ही नही हो रहा है की यह वही हरमन बावेजा है, एक समय पर जिनकी ऋतिक रोशन से तुलना होती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular