Friday, October 7, 2022
Homeअज़ब-गज़बकिंग कोबरा सांप के साथ दिखा 2 साल का बच्चा, फिर जो...

किंग कोबरा सांप के साथ दिखा 2 साल का बच्चा, फिर जो हुआ देखें वीडियो

आपको बता दे की सापों की विभिन्न प्रजातियो में किंग कोबरा सबसे खतरनाक और जहरीले सांपों में से एक है। अगर किंग कोबरा किसी इंसान को डंस ले तो उस इंसान का बचना काफी मुश्किल होता है। हालही में किंग कोबरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा ही किंग कोबरा सांप के साथ छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखकर लोगो के पसीने छूट रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा किंग कोबरा के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। बच्चा कई बार किंग कोबरा सांप को छूता है और इस खतरनाक सांप को पकडने की कोशिश भी करता है। वीडियो देखकर युजर्स तरह तरह की कमेंट्स कर रहे है।

वायरल वीडियो में दो वर्ष से भी कम उम्र का एक बच्चा किंग कोबरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। बच्चा किंग कोबरा के साथ ऐसे खेल रहा है जैसे वह कोई सांप नही बल्की कोई खिलौना है। वायरल हो रहा ये वीडियो मात्र 30 सेकंड का है परंतु वीडियो देखकर किसी के भी रोंगटे खडे हो जाएंगे। गौरतलब है की किंग कोबरा ने बच्चे को कोई नुकसान नही पहुचाया है।

वायरल वीडियो को ट्विटर पर @awituchuz नाम से शेयर किया गया है। ट्विटर पर यूजर्स इस वीडियो को जमकर लाइक और रिट्वीट कर रहे है। साथ ही कमेंट्स भी कर रहे है। कुछ यूजर्स लिख रहे है की, बच्चे को इस तरह जहरीले किंग कोबरा के साथ छोडना गलत है। वही कुछ युजर्स कुछ का कहना है की किंग कोबरा के दांत तोडकर जहर निकाल दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular